हमारा विश्‍वास सबका साथ-सबका विकास , उनका नारा सिर्फ सैफई खानदान का विकास : योगी

रमाकांत वर्मा
ब्यूरो रिपोर्ट

कन्नौज (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा)पर हमला करते हुए कहा कि हमारा विश्‍वास सबका साथ-सबका विकास जबकि उनका (सपा प्रमुख अखिलेश यादव) नारा है ‘सबका साथ, सिर्फ सैफई खानदान का विकास’। कन्नौज के बोर्डिंग मैदान में मंगलवार को आयोजित जनसभा में योगी आदित्‍यनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘कोरोना काल में विपक्ष ने कुछ नहीं किया, विपत्ति में सपा, बसपा और कांग्रेस साथ नहीं थी, लेकिन हमारी सरकार ने कोरोना काल मे सबको टीके की मुफ्त खुराक लगवाई और किसी का चूल्‍हा बुझने नहीं दिया।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘पहले सुरक्षा का माहौल नहीं था, गरीब की संपत्ति लूटी जाती थी, लेकिन हमारी सरकार में माफियाओं और गुंडों को जेल भेजा गया और बहन बेटियों को सुरक्षित किया।’’

योगी ने कहा कि कहीं भी आस्था से खिलवाड़ नहीं होने दिया और अब प्रदेश में कहीं कर्फ्यू नहीं लगता बल्कि कर्फ्यू की जगह कांवड़ यात्रा निकल रही है और हर जगह हर हर बम बम गूंज रहा है। मुख्‍यमंत्री ने भाजपा शासन में कानून व्‍यवस्‍था की सराहना करते हुए कहा कि देश में अराजकता के लिए अब कोई जगह नहीं है। योगी ने कन्नौज के इत्र का जिक्र किया और आरोप लगाया कि समाजवादी इत्र ने दुनिया में कन्नौज को बदनाम कर दिया, सारा पैसा इत्र वाले दोस्त के घर पहुंच गया, लेकिन अब जनता का पैसा किसानों के पास पहुंच रहा है।

उन्‍होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती सरकार में विधवा और विकलांग पेंशन पर ‘डकैती’ डाली जाती थी और समाजवादियों में बांटी जाती थी जबकि अब एक करोड़ बुजुर्गों को व विकलांगो को सरकार पेंशन दे रही है। उन्होंने कहा कि जिन लोगो ने आपके जीवन के साथ खिलवाड़ किया वह हितचिंतक नहीं हो सकते, वोट हित चिंतक को दिया जाता है। मुख्यमंत्री ने कन्नौज सीट से भाजपा प्रत्‍याशी असीम अरुण (पूर्व आईपीएस) की तारीफ की और जिले की सभी विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्‍मीदवारों को चुनाव जिताने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.