सपा की ताकत देखकर लोगों को फोन पर धमकाया जा रहा है : अखिलेश यादव

रमाकांत वर्मा
ब्यूरो रिपोर्ट

आगरा (उत्तर प्रदेश)। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के एक मजबूत दावेदार के तौर पर उभरने का दावा करते हुए रविवार को आरोप लगाया कि लोगों को फोन पर धमकाया जा रहा है और सपा की सरकार बनने पर ऐसे मामलों में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अखिलेश ने आगरा जिले के बाह इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए किसी का नाम लिए बगैर कहा जब से सपा चुनाव में मजबूत दावेदार के तौर पर उभरी है तब से लोगों को फोन पर धमकी दी जा रही है। अगर किसी के पास ऐसी फोन कॉल आती है तो उसे रिकॉर्ड कर लें। मैं यह कहना चाहता हूं कि हमारे सत्ता में आने पर उसे एक मुकदमे के तौर पर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा प्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य और संविधान को बचाने का चुनाव है। भाजपा कुछ भी कर सकती है और जब तक वह कुछ कर ना दे तब तक कोई कुछ जान भी नहीं पाता। क्या किसी को पता था कि नोटबंदी होगी? सपा अध्यक्ष ने 10 मार्च (विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा वाले दिन) के बाद गर्मी शांत करने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर तंज करते हुए कहा मुख्यमंत्री गर्मी शांत करने की बात करते हैं लेकिन हम सिर्फ राज्य में युवाओं की पुलिस भर्ती की घोषणा की बात करेंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार पर कोविड-19 महामारी के दौरान जनता को राहत देने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा, उस मुश्किल वक्त में सपा द्वारा दी गई एंबुलेंस से मरीजों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन भाजपा सरकार उन मरीजों को जरूरी इंजेक्शन तक उपलब्ध नहीं करा सकी।

सपा गठबंधन की सरकार बनने पर राज्य में बिजली की व्यवस्था को बेहतर बनाया जाएगा और विकास कार्य तेजी से किया जाएगा। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भारत रत्न गायिका लता मंगेशकर के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि सत्ता में आने पर समाजवादी पार्टी प्रदेश में उनके नाम से कुछ ना कुछ जरूर करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.